Food

राजस्थान गौसेवा आयोग के अध्यक्ष जैन ने किए माजीसा के दर्शन

राजस्थान गौसेवा आयोग के अध्यक्ष जैन ने किए माजीसा के दर्शन


जसोल- बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन राजस्थान गौसेवा आयोग अध्यक्ष मनोनीत होने के बाद पहली बार जसोलधाम दर्शनों को लेकर पहुंचे। जंहा उन्होंने श्री राणी भटियाणी के दर्शन कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की। जैन के जसोलधाम पहुंचने पर मन्दिर संस्थान सदस्य कर्नल शम्भूसिंह देवड़ा व हरिशचन्द्रसिंह जसोल ने स्वागत किया। और संस्थान की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया गया। इस दौरान विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि मै पहली बार माता के दर्शनों को लेकर पहुंचा हूं।जसोलधाम का वास्तव में जो मेने सुना था उसका साकार रूप आज देखा मुझे बहुत बड़ी खुशी हो रही है। जैन ने कहा कि माता के दर्शन को लेकर आने वाले लाखों भक्तों की आस्था का केंद्र जसोलधाम का स्वरूप मन को मोहित करने वाला है। मन्दिर ट्रस्ट द्वारा करवाए कार्यों को लेकर स्वागत करता हूं कि दूर दराज क्षेत्रों से आने वाले माता के भक्तों को बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है।
संस्थान सदस्य कर्नल शम्भूसिंह देवड़ा ने कहा कि जिस प्रकार आपकी गौसेवा में हमेशा से रुचि रही है । गोसेवा के प्रति समर्पण को देखते हुए मुख्यमंत्री महोदय ने प्रदेश में गोसेवा का महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी सौपी है।
जिसके लिए बाड़मेर आभारी हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आप बाड़मेर शहर में निराश्रित गौवंश के लिए नंदी गौशाला की स्थापना कर इस गौशाला को पुरे प्रदेश में एक आदर्श नंदीगौशाला बनाने को लेकर प्रयासरत है वो आपका कार्य सराहनीय है। इस दौरान बाड़मेर नगरपरिषद सभापति दिलीप माली मौजूद रहे।